Today Breaking News

अब कानपुर में डबल मर्डर... भाइयों को जिंदा जलाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर में देर रात 2 मौसेरे भाइयों की आग में जलकर मौत हो गई। पुलिस और ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया। अंदर 2 शव मिले। जिस लड़के के घर आग लगी, उसकी 24 अप्रैल को शादी थी। अब लड़के की दादी और मौसा ने उसके चचेरे भाइयों पर हत्या का आरोप लगाया है।
दादी कैलाशी ने कहा- सुनील के माता-पिता की मौत हो चुकी है। उसके पास ऑन रोड 4 बीघा जमीन थी। इसी 5 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए उसके चचेरे भाइयों ने इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

वहीं, एडिशनल पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र ने बताया, फोरेंसिक जांच में मौके से कुछ ज्वलनशील पदार्थ मिले हैं। जो हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं। जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

मौके पर पहुंचे राज के पिता प्रेम कुमार उर्फ बबलू ने गांव के कुछ लोगों पर रंजिश में हत्या करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि उनके बेटों को पीटने के बाद मार दिया गया। फिर घर में आग लगाई।

मामले की जानकारी मिलते ही घाटमपुर सर्किल फोर्स, एडिशनल पुलिस कमिश्नर हरिश्चंद्र, डीसीपी साउथ रवींद्र कुमार मौके पर पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
'