Today Breaking News

गाजीपुर की रेवतीपुर थाना पुलिस ने दो अंतरराज्यीय शराब तस्कर को दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के रेवतीपुर थाना पुलिस ने शुक्रवार को बीरउपुर मोड के समीप संदिग्ध वाहनों की चेकिंग व अपराधियों की तलाश के दौरान दो अंतरराज्यीय शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। शराब तस्कर नीरज चौहान, शैलेश चौहान निवासी सरेंजा थाना राजपुर जिला बक्सर बिहार के एक बिना नम्बर की चोरी की बाइक एवं छह पेटी देशी शराब के साथ पकड़ लिया।
पुलिस ने पकड़े गए दोनों शराब तस्करों व बाइक को थाने लेकर आई, कड़ी पूछताछ के बाद पुलिस ने बाइक को सीज कर, दोनों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि उपनिरीक्षक पुष्पेश चन्द्र दुबे अपने हमराही पुलिस बल हेड कांस्टेबल महेश प्रसाद, विनोद कुशवाहा, चालक अभिषेक के साथ बीरउपुर मोड के पास चेकिंग कर रहे थे। रेवतीपुर की ओर से बिहार की ओर तेजी से जा रहे थे, बताया कि जब पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे, जिनका पीछा कर पुलिस ने कुछ पर घेराबंदी कर दबोच लिया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए दोनों ने बताया कि वह इस धंधे में काफी दिनों से लिप्त है। दोनों ने बताया कि वह बाइक पर दो बोरियों में छह पेटी देशी शराब लेकर बिहार तस्करी के उद्देश्य जा रहे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए दोनों शराब तस्करों के आपराधिक इतिहास का पता लगाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि क्षेत्र अंतर्गत यह की‌ पता लगाया जा रहा है। इतने बड़े पैमाने पर शराब किस दुकान से ली गई। बताया कि इलाके में किसी भी कीमत पर शराब तस्करी नहीं होने दी जाएगी। ऐसे लोगों के पकड़े जाने पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
'