Today Breaking News

योगी मंत्रिमंडल का विस्तार रविवार को; ओमप्रकाश राजभर, दारा सिंह चौहान समेत इनका सपना होगा पूरा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. योगी कैबिनेट का विस्तार रविवार सुबह 11 बजे होगा। ओमप्रकाश राजभर, भाजपा नेता दारा सिंह चौहान और रालोद के विधायकों को मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को राजभवन पहुंचे। यहां राज्यपाल से मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा की। साथ ही मंत्रियों की लिस्ट भी सौंपे। सूत्रों के मुताबिक योगी मंत्रिमंडल में 5 चेहरों को जगह मिल सकती है।
दो कैबिनेट और तीन राज्य मंत्रियों को मिलेगी जगह
लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने यह बड़ा मास्टर प्लान बनाया है। जिसके तहत भाजपा में शामिल हुए सभी सहयोगी दलों को अब संतुष्ट करने के लिए मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी। माना जा रहा है कि रविवार को होने वाले मंत्रिमंडल विस्तार में ओपी राजभर और दारा सिंह चौहान को कैबिनेट मंत्री तो वही RLD से एक विधायक को राज्यमंत्री बनाया जाएगा। इसके साथ ही और चेहरे को मंत्रिमंडल में जगह दी जाएगी।
सीएम योगी राजभवन पहुंचे
दरअसल, ओमप्रकाश राजभर जुलाई महीने में सपा छोड़कर एनडीए में शामिल हुए थे। इसके बाद से ही उन्हें मंत्री बनाने की चर्चा छिड़ी है। गुरुवार को राजभर ने मंत्री बनाने में देरी को लेकर नाराजगी भी जताई। उन्होंने कहा- अगर राजपाठ नहीं मिला तो होली नहीं मनाऊंगा
ये खबर अभी अपडेट की जा रही है...
'