Today Breaking News

गाजीपुर में बाइक और स्कूटी की जोरदार टक्कर में महिला की गई जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बहरियाबाद थाना क्षेत्र के रायपुर बाजार में शनिवार को स्कूटी और बाइक की जोरदार भिडंत में स्कूटी पर सवार महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को उपचार ने लिए सैदपुर सीएचसी ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के भाई की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर बहरियाबाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।
प्राप्त जानकारी अनुसार गाजीपुर के हाजीपुर गांव निवासी संतोष मिश्रा की पत्नी सरिता मिश्रा (42) शनिवार को अपने एक रिश्तेदार के साथ सैदपुर से दवा लेकर वापस घर आ रही थी। इस दरम्यान रायपुर चौराहा से आगे बढ़ने पर सामने से गली से अचानक तेज रफ्तार से आई एक बाइक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे के बाद सरिता नीचे गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गई। 

आसपास मौजूद ग्रामीणों की मदद से नजदीक स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले जाने के बाद उसे लेकर स्वजन सैदपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका अपने पति के साथ सपरिवार कोलकाता में रहती थी, जो कुछ दिन पहले अपनी बीमार मां को देखने इकौना (चक्रपानपुर) आजमगढ़ आई थी। अपनी माता से मिलने के बाद वह एक दिन पहले शुक्रवार को अपनी छोटी बेटी के साथ ससुराल हाजीपुर गांव आई थी। 

परिजनों ने बताया कि गांव पर किसी के न रहने कारण घर की देखरेख के लिए उनकी ननद कमला देवी अपनी बेटी के साथ रहती है। उनके पति संतोष मिश्रा कलकत्ता में पूजा-पाठ कराने का काम करते हैं। मृतका सरिता मिश्रा के एक पुत्र रवि (17) व एक लड़की लाडो (10) है। बहरियाबाद थानाध्यक्ष भूपेन्द्र कुमार निषाद ने बताया कि मृतका के भाई अरविन्द पाण्डेय की तहरीर पर बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही t।
'