Today Breaking News

बलिया में सम्पूर्ण समाधान दिवस में DM-SP के सामने युवक ने खुद को मारा चाकू, सुनवाई न होने से था परेशान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बांसडीह तहसील में शनिवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस में उस समय हड़कंप मच गया जब एक युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर दिया। DM-SP के सामने हुई इस घटना के बाद तुरंत युवक को CHC बांसडीह ले जाया गया। 

जहां डॉक्टर ने उसका इलाज किया और फिर उसे घर भेज दिया गया। युवक पट्टीदारों से चल रहे जमीनी विवाद में किसी तरह की कार्रवाई न होने पर परेशान था और आज अपनी मां के साथ तहसील पहुंचा था।

युवक को सीएचसी बांसडीह ले जाया गया।

इस संबंध में SP बलिया देव रंजन वर्मा ने बताया कि तहसील बांसडीह में हम और डीएम सर तहसील दिवस पर सुनवाई कर रहे थे। इस दौरान बांसडीह थानाक्षेत्र के पिंडहरा गांव निवासी सनोज गौंड अपनी मां के साथ आया था। इनका अपने पट्टीदारों (रिश्तेदारों) से जमींन का कुछ विवाद है। इनके बीच यह विवाद काफी पुराना है। जिसका समझौता भी थाने पर हुआ था, लेकिन उस समझौते का असर नहीं हुआ।

उन्होंने आगे बताया कि इसके बाद बार-बार इन्हे बुलाया गया पर ये नहीं पहुंचे। एसपी ने कहा कि जो लड़का सनोज है यह थोड़ा उग्र प्रवित्ति का है और बात-बात पर थाने पर भी यह कहता था कि फांसी लगा लूंगा। जब इससे माले की पूछताछ हो रही थी आज की क्या प्रकरण है तो यह उग्र हो गया और बोला कि हम खुद को चाकू मार लेंगे। जेब से एक कागज में लिपटा हुआ चाकू निकाला और अपने पेट में दो तीन बार मार लिया जिसपर उसे मौजूद पुलिस बल ने अस्पताल में एडमिट कराया है।

इस संबंध में बलिया के DM रविंद्र कुमार ने बताया कि मकान के छज्जे को लेकर विवाद है। इसके पहले भी थाने में ये लोग आये थे। उस दिन समस्या का समाधान करने की बता कही गयी थी। आज की इस घटना के बाद एसडीएम और सीओ को कह दिया गया है। समस्या का जल्द ही समाधान हो जाएगा।

'