Today Breaking News

गाजीपुर में टेंपो में बैठे युवक की गिरने से मौत, पीछे से अज्ञात वाहन ने मारी थी टक्कर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के गहमर थाना क्षेत्र के बारा निवासी जगदीश बिंद (40 वर्ष) टेंपो से गिरने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टेंपो में एक वाहन ने पीछे से टक्कर मारकर फरार हो गया। 

वहीं, युवक के मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। बता दें कि मृतक मिलन स्वभाव का था। जिसके चलते ग्रामीण परिवार के सदस्यों को सांत्वना देने घर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

गहमर थाना क्षेत्र के बारा के पूर्व प्रधान कामरान खान ने बताया कि मृतक अपने नजदीकी रिश्तेदार के यहां बलिया के रसड़ा क्षेत्र सोनपुरा थाना क्षेत्र में शादी समारोह में शामिल होने गया था। शादी समारोह में शामिल होने के बाद रसड़ा से टेंपो से घर आ रहा था। यहां टेपों में पीछे से एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर फरार हो गया। इस हादसे में वह टेंपो से नीचे गिर गए। जहां उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक अपने पीछे 3 पुत्र व 1 पुत्री समेत परिवार को छोड़कर चला गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन दाह संस्कार करने की तैयारी में जुटे हैं।

'