Today Breaking News

गाजीपुर जिले के जंगीपुर बाजार में साइकिल सवार को ट्रैक्टर ने कुचला; मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के जंगीपुर बाजार से साइकिल सवार किशोर की ट्रैक्टर की चपेट में आने से आज मौके पर ही मौत हो गई। इस सड़क हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके फरार हो गया। मौके पर पहुंची गाजीपुर जिले की जंगीपुर पुलिस ने शव अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
प्राप्त जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के खिदीराबाद गांव निवासी रोहित बिंद (17) के माता पिता की बहुत पहले ही मृत्यु हो चुकी थी। रौजा स्थित जमानिया मोड़ के पास वह ठेला लगाकर जीवन यापन करता था।
रविवार के दिन रोहित साईकिल द्वारा जंगीपुर बाजार में दुकान का सामान लाने गया हुआ था। जंगीपुर बाजार से खरीदारी करने के बाद घर वापस जाते वक्त रास्ते मे ट्रैक्टर ने पीछे से धक्का मार दिया। जिससे रोहित अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के नीचे आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौके का फायदा उठाकर ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर छोड़कर भाग गया। गाजीपुर शहर कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत हो गई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही ट्रैक्टर पकड़ लिया गया है।
'