Today Breaking News

गाजीपुर में बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के बरौड़ा चट्टी के पास सड़क पर बाइक सवार युवक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।वहीं, हादसे के बाद बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।हादसे के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल को कासिमाबदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
मऊ के हल्लधरपुर थाना क्षेत्र के टागुनभार गांव निवासी जितेंद्र कुमार राजभर अपनी बाइक से होली पर्व को लेकर रिश्तेदारी में जा रहा था। बड़ौदा चट्टी से पूर्व कैंब्रिज स्कूल के बगल के रोड किनारे अपनी बाइक खड़ा कर किया था। पीड़ित का आरोप है कि इसी दौरान बहादुरगंज की तरफ से तेज आ रही कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, बाइक सवार को काफी चोटें आई हैं।

सड़क हादसे की सूचना पर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लोगों ने घायल को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस कार को कब्जे में लेकर थाने लाई और घायल व्यक्ति के क्षतिग्रस्त बाइक को भी थाने ले गई। पीड़ित जितेंद्र राजभर ने थाने में वाहन स्वामी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है । इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि पीड़ित के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'