Today Breaking News

गुजर रही थी ट्रेन और गेटमैन ने खोल दिया गेट, लोग हुए अचंभित...हादसा होते-होते बचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. चंदौली के सकलडीहा में रेलवे क्रासिंग पर बड़ा रेल हादसा होने से बच गया। यहां ट्रेन रेलवे गेट क्रॉस कर रही थी। तभी दोनों तरफ वाहनों और राहगीरो की भीड़ लगी थी। तभी गेट मैन ने रेलवे गेट को ऊपर उठा दिया। यह देख वहां खड़े लोग अचंभित हो गए। गनीमत रही कि किसी ने गेट खुलने के बाद भी आगे नही बढ़ा। नहीं तो बडी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता था।
बता दें कि सोमवार की दोपहर सकलडीहा रेलवे क्रासिंग का गेट बंद था। करीब 15 मिनट से गेट बंद होने से दोनों तरफ वाहन और राहगीर ट्रेन के गुजरने का इंतजार कर रहे थे। तभी करीब 1:58 बजे पटना की ओर से 12142 पाटलिपुत्र, लोकमान्य तिलक ट्रेन रेलवे क्रासिंग से अप लाइन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन की ओर गुजरना शुरू हुई। अभी ट्रेन का इंजन गेट क्रॉस किया ही था।तब तक गेट मैन ने गेट उठाना शुरू कर दिया।

स्थिति यह हो गई कि आधा ट्रेन गुजरने पर ही पूरा गेट खोल दिया गया। गेट पर खड़े लोग कौतूहल बस एक-दूसरे को देखने लगे। होली का पर्व होने की वजह से कुछ लोग नशे में भी थे। गनीमत रही कि इस बीच कोई आगे नहीं बढ़ा, नहीं तो बड़ा रेल हादसा हो सकता था। ट्रेन गुजरने का इंतजार कर रहे बिकेश सिंह ने बताया कि हम लोग खड़े थे तभी गेट खोल दिया गया। संयोग अच्छा था कि कोई हादसा नहीं हुआ।
'