Today Breaking News

अफजाल अंसारी बोले- मेरे मुख्तार को मारने की कोशिश हो रही है

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर/बांदा. यूपी के बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मेडिकल कालेज के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। वहीं, गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाने पर मिले वायरलेस मैसेज के बाद मुख्तार के परिवार के लोगों को यह जानकारी मिली। सूचना पर मुख्तार के भाई अफजाल अंसारी मंगलवार को दिन में करीब 12 बजे बांदा पहुंचे। उन्हे मेडिकल कॉलेज में पिछले गेट से ले जाया गया। 
अफजाल अंसारी ने इस पूरे घटनाक्रम के पीछे मुख्तार की गवाही को कारण बताया है। अफजाल का साफ कहना है कि ऊसरी चट्टी कांड में मुख्तार की गवाही होनी है, वे गवाही देंगे तो बृजेश सिंह, त्रिभुवन सिंह को सजा हो जाएगी। इसी वजह से सरकार, माफिया और नौकरशाही का गठजोड़ मुख्तार को मारने की कोशिश कर रहा है। इधर मुख्तार की तबियत खराब होने के जानकारी के बाद गाजीपुर में उनके समर्थकों में चिंता देखी जा रही है।

वायरलेस मैसेज की जानकारी गाजीपुर पुलिस ने मुख्तार के परिजनों को दी, जिसके बाद परिजन बांदा के लिए रवाना हो गए। मुख्तार के चचेरे भाई मंसूर अंसारी सबसे पहले बांदा मेडिकल कालेज पहुंचे। वहीं, अफजाल अंसारी भी बांदा के लिए निकल चुके हैं।

बता दें के कुछ दिन पहले ही मुख्तार अंसारी ने एक मामले की पेशी के दौरान जज से खुद को खाने में स्लो प्वाइजन देने की आशंका जताई थी। वहीं चार दिन पहले अफजाल अंसारी ने भी अपने भाई मुख्तार की जान को खतरा बताया था। बांदा सड़क मार्ग से जा रहे अफजाल ने मीडिया को बताया कि 'हम वहां कुछ ही देर में पहुंचने वाले हैं। वहां पहुंचने के बाद ही स्थिति साफ होगी।'

बांदा मेडिकल कालेज पहुंचे मुख्तार के परिवार के सदस्य मंसूर अंसारी ने बताया कि जेल अधीक्षक बांदा का वायरलेस गया हमारे थाने पार कि मुख्तार अंसारी की तबियत ठीक नहीं है और उनके परिजनों को सूचना दीजिए। इस पर हमें सूचना मिली तो हम यहां आए हैं। पीछे अफजाल अंसारी भी आ रहे हैं।
अफजाल अंसारी ने मुख्तार अंसारी के खाने में जहर दिए जाने की शिकायत के बाद कहा था कि कई दिनों से मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही है। मौत का एक दिन निश्चित है लेकिन शैतान कोशिश तो कर सकता है।
मुख्तार को मिटाने की, खत्म करने की तमाम कोशिशें हो रही हैं। अफजाल ने आरोप लगाते हुए कहा तह कि ऊसरी चट्टी कांड मे मुख्तार की गवाही न हो, इसलिए यह साजिश हो रही है। (संवाद सूत्र)
'