Today Breaking News

गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर देवागांव में नशे में धुत चालक कार समेत घर में घुसा, 2 लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवागांव के चौबेकेपूरा गांव के पास सोमवार की शाम एक सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे घर में घुस गया। इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुल्लहपुर पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के देवागांव के चौबेकेपूरा गांव के पास सड़क किनारे राजू राजभर का मकान है। यहां सोमवार की शाम घर की सीढ़ियों पर रीता देवी, ज्ञानती देवी, बुच्चन देवी, आदि सीढ़ी पर बैठे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार एक नशे में धुत कार चालक राजकुमार गाड़ी लेकर घर में घुस गया। इस हादसे मे पप्पू राजभर के घर के दो बच्चे अमन और अजय घायल हो गए। वहीं, कार का एयर बैग खुलने से चालक की जान बच गई। हादसे के बाद कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
दुल्लहपुर थाना अध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि एक अनियंत्रित कार एक घर में घुस गई। इस हादसे में मकान मालिक की शिकायत पर चालक राजकुमार को और कार समेत हिरासत में लिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
'