Today Breaking News

Ghazipur News: युवक पर किशोरी को भगाने का आरोप, महिला समेत दो पर गहमर थाने में FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के गहमर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के व्यक्ति ने अपनी किशोर पुत्री को बहला फुसलाकर कर भगा ले जाने का आरोप एक युवक पर और एक महिला पर लगाया है। पीड़ित ने बताया कि पुत्री मंगलवार से गायब है। पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और महिला के ऊपर मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी पुत्री को थाना क्षेत्र रेवतीपुर के नौली गांव निवासी रासबिहारी राम बहला फुसलाकर कर भगा ले गया है। पुत्री को भगाने में एक गांव निवासी महिला ने भी आरोपी युवक का सहयोग किया है।
फोन पर करती थी युवक से बात
पीड़ित ने आरोप लगाया कि महिला के ही मोबाइल फोन से युवक से बात होती थी। उन्होंने अपनी रिश्तेदारी और अन्य जगह काफी खोजबीन की, परन्तु उसका कोई पता नहीं चला। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आरोपी युवक और युवती के खिलाफ बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी हुई है।
गहमर प्रभारी निरीक्षक ने अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि पीड़ित के तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, शीघ्र ही किशोरी को बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'