Today Breaking News

गाजीपुर के द्रोणा तीरंदाजी अकादमी के 1 बालिका सहित 6 तीरंदाजो का साई में चयन, खिलाड़ियों के चयन से खुशी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां स्थित द्रोणा तीरंदाजी अकादमी की 1 बालिका सहित 6 तीरंदाजो का चयन भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) रायपुर में किया गया है। इससे परिजनों से साथ ही प्रशिक्षकों में खुशी है। पहली बार द्रोणा तीरंदाजी अकादमी से एक साथ इतने विद्यार्थियों का एक साथ चयन हुआ है।
मुख्य कोच सतीश दुबे ने बताया कि क्षेत्र के बहादुर निवासी निशांत ,फुल्ली निवासी खुशी श्रीवास्तव, ढढनी निवासी अभिषेक पाल व उमेश पाल, अवंती निवासी, कृष पांडेय और लोदीपुर निवासी आदित्य कुमार का चयन हुआ है। कोच ने बताया कि‌ इसके पहले भी द्रोणा तीरंदाजी अकादमी हेतिमपुर जमानियां के खिलाड़ियों का चयन भारतीय खेल प्राधिकरण के विभिन्न केंद्रों में हो चुका है। उन्होंने बताया कि पिछले 10 वर्षों में इस अकादमी के 17 से अधिक खिलाड़ियों का चयन भारतीय खेल प्राधिकरण साई में हो चुका है।

गाजीपुर जिला तीरंदाजी संघ के सचिव नंदू दुबे ने कहा कि एक साथ छह खिलाड़ियों के चयन अकादमी के साथ ही इलाके के लोगों के लिए गौरव का पल है। इससे खेल विकास की भावना जागृत होने के साथ तीरंदाजी के तरफ युवा खिलाड़ियों का रुझान बढेगा। संघ के अध्यक्ष डॉ. मुकेश सिंह ने भी खिलाड़ियों के सफलता पर बधाई दी। इस दौरान प्रमोद, संदीप, रोहित, अंजली, कालिंदी, प्रदीप, इमरान चंद्र प्रकाश, साधना, मनीष दुबे, नमिता आदि मौजूद रहीं।
'