Today Breaking News

कट्टा लहराकर रंगबाजी का बनाया रील, पुलिस ने किया अरेस्ट...गांजा भी बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में अवैध देसी तमंचा लहराकर रंगबाजी का रील पोस्ट करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वाराणसी कमिश्नरेट की लंका पुलिस ने उस युवक को सामनेघाट स्थित जजेज गेस्ट हाउस के पास से अरेस्ट किया है। उसके ऊपर आर्म्स एक्ट समेत 2 धाराओं में FIR दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
रील में असलहा लहराने वाले युवक का नाम उत्तम राजभर (21) है। उसके पास से 0.12 बोर के गन के अलावा, गोली और सवा 2 किलोग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। पुलिस की पूछताछ में उत्तम ने बताया, अपने शौक और रंगबाजी के लिए गन रखता हूं। इसे लोगों को दिखाकर डराता हूं और धाक जमाता हूं। इससे उसका हर एक काम आसान हो जाता है।

लंका थाना के SHO शिवाकांत मिश्रा ने बताया कि युवक को गिरफ्तार कर NPDS और आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके पहले भी इस उत्तम राजभर पर कई मुदकमे दर्ज हो चुके हैं। इस पर गैंगस्टर एक्ट भी लग चुका है।
SHO शिवाकांत मिश्रा ने कहा कि अभियुक्त से बरामद गांजा के बारे में पूछताछ की गई तो बताया कि झोले में गांजा लेकर निकलता है। उसकी छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर बाजार में बेच देता है। इसी से अपनी रोजी-रोटी चलाता है।
'