Today Breaking News

गाजीपुर में बारातियों से भरे ट्रैक्टर में ट्रेलर ने मारी टक्कर...कई लोग उड़कर डिवाइडर पर जा गिरे, गई जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर-वाराणसी फोरलेन हाइवे पर रामपुर माझां थाना क्षेत्र के देवकली बस स्टैंड पर ट्रैक्टर व ट्रक(टेलर) मे टक्कर होने से देवकली निवासी सोलू अहमद (15) की मौत हो गयी। 
इस घटना में शाहिद और सेराज अहमद सहित ट्रैक्टर पर सवार करीब आधा दर्जन बाराती घायल हो गये। ट्रक चालक राजकुमार को इलाज के लिए सैदपुर हास्पीटल भेजा गया है। एक्सीडेंट के बाअद हाइवे पर भयंकर जाम लग गया जो करीब एक घंटे तक रहा। पुलिस ने किसी तरह जाम छुड़वाया।

रामपुर माझां थाना क्षेत्र के निंदोपुर ग्राम से बारात कुर्बानसराय ग्राम मे गयी थी। दहेज का सामान लादकर ट्रैक्टर निंदोपुर गांव लौट रहा था। देवकली बस स्टैंड पर ट्रेक्टर बैंड पार्टी को उतारने के लिए रूका था। इसी बीच गाजीपुर की ओर से आ रही ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर मे जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर पर दर्जनो लोग बैठे दर्जनों लोग उड़कर डिवाइडर पर जा गिरे। हादसे में डिवाइडर पर गिर जाने से सोनू के सिर में गंभीर चोट लग गई और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक चालक ट्रक मे फंस जाने से बुरी तरह घायल हो गया। किसी तरह उसे बाहर निकाला गया और इलाज के लिए सॆदपुर हॉस्पिटल भेजा गया। घटना की जानकारी मिलते ही रामपुर माझा व नंदगंज के थानाध्यक्ष दल बल के साथ मॊके पर पहुचे और मृतक की लाश कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।
'