Today Breaking News

गाजीपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक की मौत, दो घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के जीयनपुर गांव के सामने रविवार की देर रात अज्ञात वाहन चालक के चपेट में आने से एक बाइक पर पिता संग दो पुत्र सवार बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां पिता की मौत हो गई।
वही दोनों घायल पुत्रों को हालात गंभीर होने पर चिकित्सकों जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। परिजन मऊ जिला अस्पताल इलाज हेतु लेकर चले गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मॉर्च्युरी हाउस के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार नोनहरा थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी मोहम्मद वकील (40) अपने दो पुत्र आस मोहम्मद (17) और मोहम्मद अरमान (12) के साथ रविवार की देर रात बाइक से बलिया जनपद के किसी शादी कार्यक्रम से वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही शेखनपुर से आगे जीयनपुर गांव के सामने मुख्य मार्ग पर पहुंचे तभी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार तीनों बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जहां इलाज के दौरान मुहम्मद वकील की मौत हो गई और आस मोहम्मद और मोहम्मद अरमान की हालत नाजुक होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिसे परिजन मऊ जनपद अस्पताल लेकर चले गए। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक मुहम्मद वकील के भाई शमीम अख्तर ने कासिमाबाद थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर तहरीर दी। पुलिस ने परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि मृतक के भाई के तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही पुलिस जांच में जुट गई है।

'