Today Breaking News

अफजाल अंसारी ने उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या को बताया माफिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या के सपा पर दिए गए बयान पर पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और अब सांसद अफजाल अंसारी का बयान आया है। आजमगढ़ पहुंचे डिप्टी सीएम ने पत्रकारों का जवाब देते हुए कहा था कि मुख्तार सपा के लिए बिमारी है और भाजपा पूरी तरह स्वस्थ है। इस पर बयान देते हुए गाजीपुर सांसद और मुख्तार के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने केशव प्रसाद मौर्या को माफिया बताया है।
सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव रविवार को गाजीपुर में मुख्तार अंसारी के पैतृक आवास श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और परिजनों के साथ बैठकर उनसे बातचीत की और उन्हें सांत्वना दी। पूर्व मुख्यमंत्री के जाने के बाद सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि 'अखिलेश यादव ने परिवार के सभी सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें ढाढस बंधाया। परिवार के सदस्यों ने अपनी पीड़ा उनसे कही। अफजाल ने कहा कि अखिलेश यादव की सिटिंग जज से जांच की मांग स्वागत योग्य है। अखिलेश जी पार्टी के मुखिया है। पार्टी का कोई सदस्य पीड़ित है तो उनका आना स्वाभाविक है। उनके आने सांत्वना देने से राहत और हिम्मत मिली है।

इस दौरान आजमगढ़ में डिप्टी सीएम के मुख्तार अंसारी पर दिए गए बयान कि 'मुख्तार सपा के लिए बीमारी है और भाजपा पूरी तरह स्वास्थ है', पर उन्होंने कहा कि केशव मौर्या पर 16 मुकदमे रहे है। उसमें हत्या का भी मामला दर्ज है। वो खुद माफिया हैं। वो विधान सभा चुनाव भी हार गये। इतने बेशर्म लोग हैं कि हारने के बाद भी पद स्वीकार है। अफजाल ने कहा कि योगी-मोदी की सरकार का तिलस्म जनता के आगे टूट चुका है।

वहीं 31 मार्च की रात घर पहुंचे ओवैसी से मुलाकात न करने पर सफाई देते हुए अफजाल ने कहा कि 'मेरी तबियत खराब है और बड़े भाई रमजान के अंतिम दिनों में एतेकाफ में मस्जिद में हैं। ऐसे में रात में ओवैसी के आने पर उनसे मेरी और भाई की मुलाकात नहीं हो पाई। अखिलेश जी दिन में आए इसलिए उनसे मुलाकात हुई है।

'