Today Breaking News

अखिलेश यादव गाजीपुर जाएं या गाजियाबाद पंचर हो चुकी है सपा की साइकिल - डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के दौरे पर पहुंचे प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सपा सुप्रीमो पर जमकर हमला बोला है। जिले में पहुंचने पर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का भाजपा के पदाधिकारी ने जोरदार स्वागत किया।
इस दौरान पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि आने वाला समय आप लोगों का है इसके साथ ही भाजपा की सोशल मीडिया विंग को चुनावी मंत्र भी दिया। इस दौरान पार्टी के बड़ी संख्या में पदाधिकारियों से चुनावी चर्चा भी की।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की कब्र पर फूल चढ़ाए जाने के सवाल पर कहा कि अखिलेश यादव गाजीपुर जाएं या गाजियाबाद जाएं साइकिल सपा की पंचर हो चुकी है और समाप्ति की ओर है।

4 जून को जब लोकसभा चुनाव का परिणाम आएगा और 400 से अधिक सीटं बीजेपी जीतेगी। उसी दिन सपा का नाम बदलकर समाप्तवादी पार्टी हो जाएगा। देश में कमल खिल रहा है। विरोधियों पर निशाना चाहते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए विरोधियों ने 2019 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन किया था।

उस बार हम 51 प्रतिशवत वोटो के साथ 64 सीटों पर चुनाव जीत गए। इस बार हम बिगड़ चुनाव में हारी सीटों को भी जीतेंगे। इसके साथ ही 2022 के लोकसभा उपचुनाव में हम अखिलेश यादव की संसदीय सीट आजमगढ़ और अखिलेश यादव के चच्चा आजम खान की सीट रामपुर भी हम छीन लिए थे।

प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि देश के सारे विरोधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पीएम बनने से रोकने में लगे हुए हैं। जनता से सवाल करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि क्या रोक सकते हैं यह लोग। केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि आज सारे अपराधियों माफिया और दंगाइयों के साथ ही सहयोगी भाजपा का विजयरथ रोकने में लगे हुए हैं।

पर हमारे साथ देश की जनता है और निश्चित रूप से आने वाले लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गद्दी पर बैठाएगी। केशव प्रसाद मौर्य का कहना उत्तर प्रदेश की सभी 80 सीटें भाजपा जीतने जा रही है।
'