Today Breaking News

आज दोपहर 1 बजे गाजीपुर आएंगे अखिलेश यादव...मुख्तार अंसारी के परिजनों से करेंगे मुलाकात

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. यूपी की बांदा जेल मे तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल कालेज में मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उनके जिले गाजीपुर के मुहम्मदाबाद नगर स्थित यूसुफपुर फाटक आवास पर नेताओं और उनके समर्थकों के आने का क्रम बना हुआ है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव रविवार को दोपहर 1 बजे मुख्तार अंसारी के यूसुफपुर फाटक आवास पर पहुंचकर परिजनों से मुलाकात करेंगे।


बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने पर 28 मार्च को‌ उसे इलाज के लिए मेडिकल कालेज ले जाया गया था। जहां उसकी मौत हो गई थी। मुख्तार अंसारी की मौत के बाद उसका दफन यूसुफपुर कालीबाग कब्रिस्तान में किया गया। उसके पैतृक आवास यूसुफपुर और कब्रिस्तान में पहुंचकर लोग उसके कब्र पर फूल चढ़ाकर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।
मुख्तार अंसारी की मौत पर उसे श्रद्धांजलि देने रविवार 7 अप्रैल की दोपहर 1 बजे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव यूसुफपुर फाटक आवास पर पहुंचकर परिजनों से मिलेंगे। पार्टी की ओर जारी कार्यक्रम के मुताबिक अखिलेश यादव हेलिकाप्टर से 12.45 बजे अष्ट शहीद इंटर कालेज मुहम्मदाबाद में बने हेलीपैड पर उतरेंगे। वहां से कार द्वारा 1 बजे यूसुफपुर फाटक पहुंचेंगे। वहां परिजनों से मुलाकात के बाद 1.45 बजे आवास से हेलीपैड के लिए रवाना होंगे। हेलीपैड से दो बजे हेलीकाप्टर से लखनऊ रवाना होंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को देख प्रशासन अपनी तैयारियों मे जुटा हुआ है। अष्ट शहीद इंटर कालेज में हेलीपैड के पास साफ-सफाई के लिए लोक निर्माण विभाग और नगर पालिका के कर्मचारी जुटे हुए हैं। सपा के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव यूसुफपुर फाटक पहुंचकर कार्यक्रम के तैयारियों का जायजा लेने में लगे रहे।

'