Today Breaking News

यूपी पुलिस का एक नया कारनामा..टोपी खरीदी, खाना भी खाया और बिल हिरासत में लिए युवक से भरवाया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. यूपी के मेरठ जिले के जानी पुलिस के कारनामे की जांच कर एसपी देहात अभी तक अपनी रिपोर्ट नहीं दे पाए हैं, जबकि बुधवार को पीड़ित पक्ष ने आइजी के समक्ष पेश होकर पूरी दास्तां बयां कर दी। बताया कि पुलिस उसे अपने साथ नैनीताल ले गई थी, जहां पर पुलिसकर्मियों ने रास्ते में टोपी खरीदी, होटल में खाना खाया और गाड़ी में तेल डलवाया और सभी बिलों का भुगतान हिरासत में लिए युवक ने अपने खाते से ऑनलाइन चुकाया है।
आइजी ने भरोसा दिलाया कि पुलिस उन्हें किसी भी झूठे मुकदमे में नहीं फंसा सकेगी। बागपत के चमरावल निवासी हिमांशु उर्फ नितिन त्यागी का प्रेम प्रसंग पावली खुर्द की युवती से चल रहा था। 11 अप्रैल को प्रेमी युगल गांव से फरार हो गए। युवती पक्ष की तरफ से जानी थाने में मौखिक शिकायत की गई, जिस पर जानी पुलिस ने थाने की जीडी में मुकदमा दर्ज नहीं किया।

हिमांशु के बहनोई मंयक त्यागी को 13 अप्रैल को थाने बुलाया और चार दिनों तक हिरासत में रखा। उसके खाते में 12 हजार की ऑनलाइन रकम मंगाई गई। पुलिस हिरासत में लिए मयंक त्यागी को अपने साथ नैनीताल ले गई थी। वहां तक जाने और आने में पुलिस ने साढ़े छह हजार की रकम खर्च की है। सभी भुगतान युवक के खाते से ऑनलाइन कराया गया है।

मामले में आइजी नचिकता झा ने जांच बैठाई। तब मयंक को हिरासत से छोड़ा गया। मयंक का कहना है कि बुधवार को भी चौकी प्रभारी और थाना प्रभारी ने उससे संपर्क किया। उसे चौकी पर लेकर आए थे। वहां पर उसे भरोसा दिलाया कि खर्च की गई रकम वापस कर देंगे।

बताया गया कि वह अफसरों के सामने अपने बयानों में झूठ बोल दें। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि मामले की विस्तार से जांच की जा रही है। जल्द ही जांच रिपोर्ट आईजी को पेश करेंगे।
'