Today Breaking News

दुकानदार से बिजली कनेक्शन के लिए डेढ़ लाख घुस मांगने वाले अवर अभियंता को एंटी करप्शन टीम ने रंगे हाथ दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. एंटी करप्शन टीम ने अवर अभियंता को पंद्रह हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ दबोचा है। अवर अभियंता ने अजराड़ा गांव में कनेक्शन करने के नाम पर रुपये मांगे थे। पीड़ित काफी दिनों से बिजलीघर के चक्कर लगा रहा था। जब अवर अभियंता ने पंद्रह हजार र‍िश्‍वत मांगी तो पीड़‍ित ने एंटी करप्शन से श‍िकायत की।
अजराड़ा निवासी युनुश ने बताया कि वह दुकान के लिए कनेक्शन को लेकर बिजलीघर अतराड़ा के चक्कर काट रहा था। अतराड़ा बिजलीघर का चार्ज धीरखेड़ा के अवर अभियंता अनिल कुमार के पास था। उन्होंने कनेक्शन के नाम पर डेढ़ लाख रुपए रिश्वत की मांग की। जिसमें पीड़ित ने अवर अभियंता के खिलाफ एंटी करप्शन में शिकायत की।

एंटी करप्शन टीम के कहने पर वह अवर अभियंता को पंद्रह हजार रुपये देने को तैयार हुए। टीम ने उन नोटों पर केमिकल लगा रखा था। बुधवार शाम पीड़ित ने अवर अभियंता अनिल कुमार को हापुड़ रोड पर शहनाई मंडप के पास रिश्वत देने के लिए बुलाया। जैसे ही पीड़ित ने अवर अभियंता अनिल कुमार को पंद्रह हजार रुपए दिए वहीं, टीम ने उसे पकड़ लिया। टीम अनिल कुमार को खरखौदा थाना ले आई।
इंस्पेक्टर अशोक कुमार का कहना है कि एंटी करप्शन टीम के इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
वही, अधीक्षण अभियंता अवनीश कुमार का कहना है कि मामले की सूचना मिली है। जांच करके विभागीय कार्रवाई की जाएगी।
'