Today Breaking News

असम में तैनात गाजीपुर जिले के सेना के जवान की हार्ट अटैक से मौत, परिजनों को शव पहुंचने का इंतजार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. असम के डिब्रूगढ़ शिला पथार मे बीआरो ग्रीफ में ड्राइवर के पद पर तैनात गाजीपुर के रहने वाले सेना के जवान की हृदय गति रुकने के कारण मौत हो गई। बटालियन द्वारा फोन पर मौत की सूचना पाते ही परिजन दहाड़े मारकर रोने लगे। परिजनों की चीख पुकार सुनकर आस-पास के लोग मृतक जवान के घर पहुंचने लगे। बटालियन द्वारा जवान का शव शुक्रवार की देर रात तक उसके घर आने की सूचना है। वहीं दाह संस्कार का कार्य शनिवार के दिन किया जाएगा।

जंगीपुर (Jangipur News) नगर के वार्ड नंबर 7 गोविन्द नगर निवासी मनीष सिंह कुशवाहा (40) पुत्र राम प्रताप सिंह कुशवाहा 2009 में सेना के बीआरो ग्रीफ में अरुणाचल प्रदेश से ड्राइवर के पद पर भर्ती हुए थे। वर्तमान समय में मनीष असम के डिब्रूगढ़ के पथार में पोस्टेड थे। गुरुवार की देर शाम में मनीष ने परिजनों को फोन करके बताया था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं लग रही है और वो आर्मी के मेडिकल हॉस्पिटल में अपने को दिखाने जा रहा है, हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मनीष को भर्ती कर दिया, लेकिन हृदय गति रुकने के कारण मनीष की मौत हो गई।

बटालियन द्वारा परिजनों को बताया है कि विभागीय प्रक्रिया करने के बाद जवान का शव शुक्रवार की देर शाम उसके पैतृक आवास पर पहुँचेगा। कस्बा निवासी राम प्रताप सिंह कुशवाहा के दो बेटों मे मनीष बड़ा था, वहीं छोटा भाई अनीश प्रयागराज से सिविल की तैयारी कर रहा है। मनीष काफी मिलनसार व्यक्ति था और जब भी छुट्टी से घर आता था तो काफी समय दोस्तों सहित पड़ोसियों के ही साथ बिताता था। लोगों के सुख-दुख मे शामिल होता था।

जब जवान के मौत की सूचना पड़ोसियों को मिली उनकी भी आंखे गमगीन हो गई। मनीष की शादी 2007 मे दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बख्शी गांव में अर्चना से हुआ था। मनीष की दो बेटियां दिव्या और सूर्यानशी हैं, वहीं एक बेटा सूर्या है। पति के मौत की सूचना पाकर पत्नी अर्चना दहाड़े मारकर रोने लगी। वहीं बच्चों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। 

'