Today Breaking News

यात्री से 19 लाख रूपये छीनकर भागने वाला ऑटो चालक गिरफ्तार, 15.50 लाख रूपये बरामद

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के लंका थाना इलाके में यात्री से 15.5 लाख के लूट मामले में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। लूट के रूपये भी बरामद किया है। मामले में पुलिस ने एक दिन पहले ही केस दर्ज किया था। बहन की शादी के लिए वराणसी में खरीददारी करने आए युवक से ऑटो चाल ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। 
डीसीपी काशी प्रमोद कुमार ने लंका पुलिस के गुडवर्क का खुलासा किया और आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। मामले में लंका पुलिस घटना की एफआईआर के 24 घंटे में गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

डीसीपी प्रमोद कुमार ने बताया कि बिहार निवासी आदित्य आर्या 3 अप्रैल को अपनी बहन की शादी के सिलसिले खरीददारी करने हेतु वाराणसी आये थे। टेंगरा मोड़ से कैंट के लिए ऑटो किया और मालवीय गेट के पास से ऑटो चालक उनका 19 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकला।
मामले की सूचना के बाद लंका पुलिस सक्रिय हुई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद सर्विलांस के सहारे फरार ऑटो चालक की तलाश में लगी लंका पुलिस ने 9 अप्रैल को ट्रामा सेंटर के पीछे की गली से आरोपी को दबोच लिया। उसके कब्जे से पुलिस ने 15 लाख 50 हजार रुपये की नगदी बरामद की है, इसके अलावा वारादात में प्रयुक्त ऑटो भी जब्त कर लिया।
पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से जज ने जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम को डीसीपी काशी ने 10हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।
'