Today Breaking News

गाजीपुर में मनाई गई बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 133वीं जयंती

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर की 133वीं जयन्ती भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील सिंह के नेतृत्व में बूथ स्तर पर मनाया गया। भाजपा जिला कार्यालय छावनी लाइन पर पूर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय के अध्यक्षता में विचार गोष्ठी का आयोजन हुआ। बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर के चित्र पर माल्यार्पण पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि देकर मनाया गया।
गोष्ठी को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य पूर्व जिलाध्यक्ष कृष्ण बिहारी राय ने कहा कि बाबा साहब डॉ. भीमराव अम्बेडकर ने देश की एकता अखंडता के साथ समाज को सदैव जोड़ने का काम किया है। उन्होंने समाज के कमजोर से कमजोर व्यक्ति के हक और अधिकार की रक्षा के लिए समर्पित रूप से काम किया है।

उन्होंने कहा कि बाबा साहब के जीवन से जुड़े सभी स्थानों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सरकार ने पंचतीर्थ के रूप में विकसित कर उनके प्रति अपनी श्रद्धा और निष्ठा के साथ श्रद्धांजलि अर्पित किया है।

पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर समता मूलक समाज के अधिष्ठाता थे। उन्होंने देश मे कुरुतियों,अस्पृश्यता तथा भेद भाव पर जीवन पर्यंत संघर्ष किया है। गोष्ठी को जिला महामंत्री अवधेश राजभर, सुरेश बिंद, साधना राय, गुलाम क़ादिर राइनी ने भी गोष्ठी को संबोधित किया।
'