Today Breaking News

महिला से सरेराह 20 हजार रुपए चोरी व टप्पेबाजी के आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले महिला से टप्पेबाजी करने के आरोपियों को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने महिला के कान के झुमके और नगदी बरामद की है। दोनों को थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की और इसके बाद गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जज ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

इंस्पेक्टर कैंट अजय राज वर्मा ने बताया की 11 अप्रैल को सारंग तालाब नक्की घाट निवासी प्रमिला देवी पत्नी स्वर्गीय पन्नालाल सोनकर घर से अकेले मानसिक चिकित्सालय दवा लेने जा रही थी, तभी पांडेपुर चौराहे के पास एक युवक उनसे मिला और रिश्तेदार बताकर उनके साथ हो गया।

कुछ ही दूर जाकर महिला को बताया कि उसे 20 हजार रुपए एक झोले में पड़े मिले हैं। इसके बाद दूसरे युवक ने घेराबंदी कर चोरी का आरोप लगाया और महिला के खिलाफ शिकायत करने की बात कही। दोनों को धमकाते हुए अपने रुपए मांगने लगा।

पहले युवक ने दूसरे युवक को कुछ ले-देकर मामला रफा-दफा करने की बात कही। प्रमिला देवी इतनी डर गई थीं कि अपने कान में पहने सोने के झुमके और नगदी युवक को दे दिया। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए।

महिला को ठगी का अहसास हुआ तो वह कैंट थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों आरोपियों की शिनाख्त कर ली। सर्विलांस सेल की मदद से लोकेशन तलाशी और दोनों शातिरों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों में सदर बाजार कैंट निवासी इरफान पुत्र शमसुद्दीन के पास से तमंचा बरामद हुआ। जबकि दूसरे आरोपी गोलू डोम पुत्र राजेंद्र डोम के पास महिला का कान का झुमका बरामद किया। पुलिस की सूचना पर बुजुर्ग महिला थाने पहुंची और अपने झुमके को वापस पाकर खुश हुई।

गिरफ्तारी करने वाली टीम में चौकी प्रभारी अर्दली बाजार प्रभाकर सिंह, उप निरीक्षक आयुष पांडे, हेड कांस्टेबल बृज बिहारी ओझा, कांस्टेबल सचिन मिश्रा, अतुल कुमार पांडे की टीम शामिल रहे

'