Today Breaking News

बहन की बर्थडे पार्टी में गई युवती की सिर कूंचकर हत्या, मोबाइल ले गया कातिल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज की 34 साल की नर्स रिंकी सिंह की मर्डर मिस्ट्री फिल्मों सरीखी हो गई है। रिंकी सिंह की क्षत विक्षत लाश बुधवार सुबह मऊआइमा के ग्राम जोगीपुर (कौवापुर ऊसर वन विभाग) के पास बरामद हुई है। वह प्रतापगढ़ के बाघराय थाना क्षेत्र के वीरभानपुर मनीराम का पूरा के हरिश्चंद्र यादव की बेटी थी। रिंकी बनारस में प्राइवेट अस्पताल में नर्स थी। रिंकी की ससुराल प्रयागराज के खुल्दाबाद में है। ससुराल में यह कहकर निकली कि वह अपनी बहन के घर गंगापार के होलागढ़ जा रही है।
रिंकी होलागढ़ तो नहीं पहुंची, लेकिन मऊआइमा में उसकी गर्दन कटी लाश मिली। उसके बैग से बनारस से प्रयागराज का ट्रेन टिकट मिला है। इससे मामला और रहस्यमय हो गया है। रिंकी के मोबाइल की कॉल डिटेल से आखिरी कॉल और मोबाइल की लोकेशन से कहानी में कई पेंच आ गए हैं। रिंकी सिंह की हत्या के पीछे की वजह अभी रहस्य है, लेकिन घरवालों के पास कई सवालों के जवाब नहीं हैं।

प्रयागराज के मऊआइमा के जोगीपुर गांव में बुधवार सुबह पैंट-शर्ट पहने एक युवती की लाश मिली। उसका सिर कूंच दिया गया था। लाश की शिनाख्त पुलिस ने मशक्कत से की। वह प्रतापगढ़ के मनीराम का पूरा निवासी हरिश्चंद्र यादव की बेटी रिंकी सिंह निकली। उसकी शादी प्रयागराज के खुल्दाबाद सब्जी मंडी के रहने वाले संजय यादव के साथ हुई थी।

रिंकी मंगलवार सुबह यह कहकर घर से निकली कि उसे अपनी छोटी बहन सोनी के यहां बर्थडे पार्टी में जाना है। सोनी होलागढ़ के अरवांव मुकुंदपुर में रहती है। रिंकी बहन के घर होलागढ़ नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने तलाश शुरू की। बुधवार को सुबह रिंकी का शव मऊआइमा में मिला। शव की शिनाख्त के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो खुल्दाबाद, होलागढ़, बनारस और मऊआइमा के बीच कई कहानी सामने आई। सबसे अहम कि रिंकी का मोबाइल गायब है। सारे राज उसी मोबाइल में हो सकते हैं। पुलिस यह भी मान रही है कि हत्या कर लाश मऊआइमा में फेंकी गई। पुलिस मान रही है कि रिंकी हत्या में करीबी शख्स है।
'