Today Breaking News

गाजीपुर के भदौरा रेलवे स्टेशन के फाटक का बूम अज्ञात वाहन की टक्कर से टूटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में पंडित दीनदयाल उपाध्याय दानापुर रेल खंड के भदौरा रेलवे फाटक का बूम अज्ञात वाहन के टक्कर से टूट गया। इसके बाद रेल कर्मियों में हड़कंप मच गया। रेल कर्मियों ने घटना की जानकारी स्टेशन अधीक्षक और रेल अधिकारियों को देते हुए संबंधित विभाग को मरम्मत के लिए अवगत कराया। इस दौरान स्लाइडर बूम के जरिए ट्रेनों का परिचालन सुचारू रूप से कराया गया। वहीं, मौके का फायदा उठाकर वाहन चालक फरार हो गया।
बता दें कि हावड़ा-दिल्ली में रेल रूट पर स्थित भदौरा रेलवे स्टेशन के फाटक बूम मंगलवार की सुबह एक अज्ञात वाहन की टक्कर से टूट गया। घटना के बाद जब तक रेलवे कर्मचारी गेट से दौड़कर बाहर आता, तब तक वाहन चालक मौके से फरार हो गया। गेटमैन ने घटना की जानकारी स्टेशन अधीक्षक और रेल अधिकारियों को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे रेल कर्मचारियों ने टूटे हुए बूम का मरम्मत कार्य शुरू कर दिया।

बता दें कि रेल कर्मी बूम के मरम्मत कार्य में जुटे रहे। इस दौरान रूट से गुजरने वाली ट्रेनों को स्लाइडर बम के जरिए धीमी गति से गुजारा गया। इस बारे में भदौरा रेलवे स्टेशन मास्टर ने बताया कि गेटमैन द्वारा बूम टूटने की सूचना मिली है। रेल अधिकारियों को मामले से अवगत कराया गया है। रेल कर्मियों के द्वारा मरम्मत कार्य किया जा रहा है। जल्द ही बूम को दुरुस्त करा दिया जाएगा।
'