Today Breaking News

रिश्ते में भाई-बहन को आपस में हुआ इश्क़, परिवार ने विरोध किया तो उठा लिया यह खतरनाक कदम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर जिले के रेवना थाना क्षेत्र के गांव अकबरपुर झवैया में एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। दोनों पारिवारिक चचेरे भाई-बहन हैं। सूचना पर एसीपी व रेवना इंस्पेक्टर ने पहुंचकर जांच की। फोरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
अकबरपुर क्षेत्र के एक गांव में 22 वर्षीय युवक का इसी ग्राम पंचायत की 16 साल की नाबालिग से प्रेम संबंध था। दोनों रिश्ते में चचेरे भाई बहन हैं। इसी का घर वाले विरोध करते थे। सोमवार रात उनके परिवार के एक घर में मुंडन कार्यक्रम था।

इसमें शामिल होने के लिए घर वाले गए थे। इसी दौरान युवक नाबालिग के घर पहुंचा। रात को जब घर वाले लौटे तो नाबालिग ने जहरीला पदार्थ खाने की जानकारी दी। घर वाले आनन-फानन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन, तब तक उसने दम तोड़ दिया।

इधर युवक का शव घर पर ही पड़ा मिला, वह भी जहरीला पदार्थ खाकर लेट गया था। घटना के बाद दोनों घरों में कोहराम मच गया। युवक अपने भाइयों में दूसरे नंबर का था। उसकी मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। वही नाबालिग लड़की के घर में भी मातम छा गया और परिवारी जनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी।

मंगलवार को सूचना पर एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार सिंह,रेवना थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार श्रीवास्तव, फॉरेंसिक टीम सहित घटना स्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। एसीपी घाटमपुर रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया गया है। जांच की जा रही है।
'