Today Breaking News

बलिया जिले में आपस में भिड़े घराती-बाराती...जमकर चले ईंट और पत्थर, दूल्हे राजा समेत दर्जनों लोग घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के भीमपुरा थाना क्षेत्र के करौंदी गांव में मंगलवार की रात्रि आई बारात में आरकेस्ट्रा नाच के दौरान किसी बात को लेकर घराती- बाराती आपस में भीड़ गए। ईंट-पत्थर चलने के बाद में जमकर मारपीट हुई। जिसमें करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं बारातियों के गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजकर शादी सम्पन्न कराई।
थाना क्षेत्र के करौदी निवासी चंद्रभूषण चौहान के घर मनियर थाना क्षेत्र के पिलुई निवासी मानिकचंद के लड़के धीरेंद्र की बारात आई थी। जिसमें देर रात्रि नाच में कुछ मनचलों ने नर्तकियों से छेड़छाड़ शुरू कर दी। बारातियों के ऐतराज पर मनचलों ने मारपीट शुरू कर दिया।

जिसमें लड़की पक्ष से बीच बचाव कर रहा लड़की का भाई रुदल चौहान (33) धर्मराज चौहान (30) और लड़की का बहनोई अभिराम चौहान (28) चोटिल हो गए। वहीं बारात पक्ष से रवि कुमार (25), जय प्रकाश चौहान (30), धर्म सिंह (35), प्रमोद चौहान (34), राम उदय (54), इसके साथ बबलू, प्रेमचंद, विशाल, बृजेश, रोशन, दीनानाथ चौहान और दूल्हा धीरेंद्र चौहान समेत अन्य बरातियों को भी चोट आई है।

जिसमें से रवि कुमार चौहान को मऊ और जय प्रकाश को बलिया रेफर किया गया है। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएचसी नगरा पहुंचाई। लड़की के भाई रुदल चौहान का आरोप है कि नाच के दौरान गांव के कुछ लड़के पहुंच गए और मारपीट किया। उनके घर पर भी ईंट पत्थर चला है। वहीं गांव के लोगों का कहना है कि बाराती नशे में धुत होकर भद्दी - भद्दी गालिया दे रहे थे। जिसको लेकर मारपीट हुई। थानाध्यक्ष्य मनोज कुमार सिंह ने बताया कि आरकेस्ट्रा डीजे को लेकर मारपीट हुई है। लेकिन किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
'