Today Breaking News

बनारस में ऑटो की टक्कर से मां की गोद में बैठा मासूम ओवरब्रिज से 30 फीट नीचे गिरा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के ककरमत्ता रेल ओवरब्रिज (आरओबी) पर रविवार की देर शाम तेज रफ्तार ऑटो की टक्कर से स्कूटी पर सवार मां की गोद में बैठा डेढ़ वर्षीय मासूम छिटककर लगभग 30 फीट नीचे गिर गया। गंभीर रूप से घायल मासूम को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद आरओबी पर जाम लग गया। आरोपी चालक ऑटो छोड़ कर भाग गया। पुलिस ऑटो को कब्जे में लेकर रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से आरोपी की तलाश कर रही है।
चांदपुर क्षेत्र के गोकुल नगर निवासी अध्यापक अंकित पांडेय अपनी पत्नी वर्षा पांडेय और डेढ़ वर्षीय पुत्र कुशाग्र पांडेय के साथ स्कूटी से मंडुवाडीह से चितईपुर की तरफ जा रहे थे। वह ककरमत्ता आरओबी पर चढ़कर आगे बढ़े ही थे कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ऑटो ने एक वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे वर्षा की गोद में बैठा कुशाग्र छिटककर आरओबी से नीचे जा गिरा। 

बच्चे के नीचे गिरते ही वर्षा और अंकित चीखे। इससे गुजर रहे राहगीर ठिठक गए। आननफानन में लोग नीचे भागे। सूचना पाकर ट्रैफिक पुलिस के एसआई देवेंद्र पांडेय अपने साथियों के साथ पहुंचे। बच्चे को समीप के निजी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

ऑटो की टक्कर से अंकित भी चोटिल हुए हैं। हादसे के बाद पुल पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। भीड़ का फायदा उठा कर ऑटो चालक भाग निकला। मंडुवाडीह थाने की पुलिस क्रेन से ऑटो खिंचवा कर ले गई। आरोपी चालक की तलाश की जा रही है।
'