Today Breaking News

गाजीपुर की कासिमाबाद पुलिस ने चलाया चेकिंग अभियान, 20 गाड़ियों का काटा चालान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने को लेकर रविवार की देर रात कासिमाबाद थाना पुलिस के द्वारा बहादुरगंज बॉर्डर सहित प्रमुख चौक-चौराहों पर गहन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान थाना क्षेत्र के कासिमाबाद मऊ मुख्य मार्ग के बहादुरगंज बॉर्डर पर आने-जाने वाले सभी छोटे-बड़े वाहनों की जांच की गई। जांच के दौरान सभी गाड़ी की डिक्की एवं जरूरी कागजात की बारीकी से जांच की गयी।
कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम सजन नागर ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में किसी प्रकार की अप्रिय घटना व असमाजिक तत्वों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार वाहन जांच अभियान चल रहा है। ताकि शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न कराया जा सके। यह अभियान लगातार थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों में चलाया जाएगा।
उन्होंने बताया कि वाहन जांच के दौरानबिना हेलमेट, लाइसेंस, प्रदूषण, बीमा सहित विभिन्न प्रकार के कागजात नहीं रहने पर 20 वाहनों का चालान किया गई। दर्जनों लोगों को हिदायत देते हुए छोड़ दिया गया।इस चेकिंग अभियान से वाहन चालकों में हड़कंप की स्थिति देखी गई।इस मौके पर बहादुरगंज चौकी इंचार्ज आशुतोष शुक्ला सहित मय पुलिस बल शामिल रहे।
'