Today Breaking News

गाजीपुर जिले में गड्ढे में फ़सा दमकल वाहन, JCB से खींचकर निकाला गया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर शहर में चल रहे सीवरेज निर्माण का काम लोगों के लिए जी का जंजाल बना हुआ है। सीवरेज पाइप लाइन बिछाने के खोदी गई सड़कों की सही ढंग से मरम्मत न होने के चलते आये दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे है।
बता दें कि गाजीपुर के मुख्य शहर के मिश्रबाजार, महुआबाग, कोतवाली, लाल दरवाजा समेत कई इलाकों की सड़कें खोदी गई है। मानक अनुरूप मरम्मत न होने के चलते गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। वहीं अधिकारियों की अनदेखी और कार्यदाई फर्म की लापरवाही से लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है।

सीवरेज के काम में सड़कों की खुदाई के बाद डाली जा रही मिट्टी लोगों के लिए मुसीबत बन गई है। सीवरेज के लिए पाइप लाइन डालने के बाद ठेकेदार की ओर से न तो मिट्‌टी को समतल किया जा रहा है। ना ही मिट्टी ढंग से डाली जा रही है। जिसके कारण शहर की सड़कें गड्ढों में तब्दील हो चुकी हैं।

शहर कोतवाली क्षेत्र का मिश्राबाजार पूरे शहर के केंद्र है। ऐसे में सभी के लिए इस रास्ते वाहन निकालना मुश्किल हो रहा है। हर दिन बाइक फिसलने के हादसे हो रहे हैं। वहीं भारी वाहन भी कीचड़ में फंस रहे हैं।
बुधवार की देर रात मिश्र बाजार में एक मकान में लगी आग को बुझाने आया अग्निशमन का वाहन गड्ढे में फस गया। इसके बाद आनन-फानन में अग्निशमन कर्मियों ने वाहन से पानी को निकाला तब जाकर अग्निशमन वाहन को किसी तरह निकाला गया। एफएसओ अनिरुद्ध ने बताया कि दमकल की गाड़ी सड़क के गड्ढे में फंस गई थी। किसी तरह उसे निकाला गया।
ऐसा ही वाकया गुरुवार को भी हुआ। जब एक पुलिस अधिकारी की सरकारी गाड़ी मिश्राबाजार के ही सड़क पर खोदे गए गड्ढे में फंस गई। इससे काफी समय तक रास्ता भी जाम हो गया। पुलिस अधिकारी की गाड़ी को निकालने के लिए JCB बुलाई गई। किसी तरह जेसीबी से खींचकर वाहन निकाला गया।
'