Today Breaking News

ओवैसी ने मुख्तार और अतीक की मौत को मुसलमानों पर हमला बताया, समर्थकों ने लगाए जिंदाबाद के नारे

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में पीडीएम की पहली रैली को AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने संबोधित किया। उन्होंने मुख्तार और अतीक की मौत को मुसलमानों पर हमला बताया। ओवैसी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश की जुबां से एक लफ्ज़ नहीं निकला।
शहर के नाटी इमली में पीडीएम की रैली में कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल रहीं। पल्लवी ने कहा कि वाराणसी शहर की विरासत और गंगा को बचाने के लिए काशीवासियों को एकजुट होकर वोट करना होगा।

बड़ी संख्या में समर्थक और कार्यकर्ता रैली में पहुंचे। बुनकर कॉलोनी मैदान में पहुंचने पर ओवैसी जिंदाबाद के नारे से समर्थकों ने अपने नेताओं को उत्साहित कर दिया। ओवैसी ने सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया।

ओवैसी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमीं तो हैं, जिसको जेल में जहर दे दिया गया। अतीक अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी गई, लेकिन अखिलेश यादव की जुबां से एक लफ्ज़ नहीं निकला। अपने संबोधन में ओवैसी ने आरएसएस पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा देश की आजादी में आरएसएस का कोई हाथ नहीं हम जिंदा थे इंशाल्लाह जिंदा ही रहेंगे।

रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने पीएम मोदी की राजस्थान रैली का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा नरेंद्र मोदी राजस्थान में कह दिया कि भारत के 17 करोड़ मुसलमान घुसपैठी है। इनकी आबादी बहुत तेज बढ़ रही है। मंगलसूत्र छीनकर मुस्लिम महिलाओं को पहनाने की बात है, अगर आप मंगलसूत्र की करेंगे तो बात बहुत दूर तलक जाएगी।

इस रैली में 5 हजार से ज्यादा मुस्लिम ओवैसी को सुनने के लिए पहुंचे। यहां पर घनी आबादी के बीच सभा को लेकर काफी सुरक्षा भी बरती गई है।

आम चुनाव के लिए पूर्वांचल में 4 सीटें, चंदौली, भदोही, घोसी और गाजीपुर पर कैंडिडेट घोषित करने के बाद PDM काशी से अपने चुनाव प्रचार कार्यक्रम का आधिकारिक शुरुआत की है।

पीडीएम की रैली को संबोधित करते हुए पल्लवी पटेल ने वाराणसी के लोगों से जाति धर्म से ऊपर उठकर वोट करने की अपील की। पल्लवी पटेल ने कहा मां गंगा सदियों से आस्था का केंद्र हैं। उसको बचाना और बनारस की विरासत को सजोकर रखना हम सबकी जिम्मेदारी है।

भाषण देते हुए पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को बनारस के किसानों का खून पसीना नहीं दिखता। अखिलेश यादव ने राज्य सभा की एक सीट नहीं दी। ये मुसलमानों का म भी नहीं बोलना चाहते, केवल वोट के लिए पूछते हैं। क्या मुसलमान कोई मुर्गी बकरी है कि उसको जब चाहो, काटकर खा लो।

पल्लवी पटेल ने कहा राहुल गांधी बनारस आए तो उन्हें पता नहीं कहां शराबी ही दिखे। पल्लवी पटेल ने कहा कि बीजेपी से कोई पार्टी मुकाबला कर सकती है तो वो है PDM। बाकी किसी गठबंधन में ताकत नहीं है।

इस जनसभा में PDM द्वारा पूर्वांचल के 4 सीटाें पर घोषित कैंडिडेट्स भी मौजूद हैं। चंदौली से जवाहर बिंद, भदोही से प्रेमचंद बिंद, गाजीपुर से सुबेदार बिंद और घोषी से प्रेमचंद्र निषाद को लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। वहीं, यूपी में कुल 15 सीटों पर लोकसभा टिकट दिए गए हैं। अभी वाराणसी समेत कई सीटों के टिकटों की घोषणा की जानी है।

वाराणसी में आज की इस विशाल जनसभा में पल्लवी पटेल की मां और अपना कमेरावादी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और प्रगतिशील मानव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भदोही प्रत्याशी प्रेमचंद बिंद भी मंच पर मौजूद हैं। ओवैसी और पल्लवी पटेल के कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा है। अपना दल कमेरावादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष कृष्णा पटेल और पल्लवी पटेल के साथ ही समर्थकों से संवाद कर रही हैं।

पल्लवी पटेल पिछले 2-3 महीने से कांग्रेस से राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी में अखिलेश यादव से बातचीत और नाराजगी का दौर चला। अंत में लोकसभा टिकट तय होने पर I.N.D.I.A. से जुड़ने की अटकलें भी खत्म हो गईं। अखिलेश यादव से अपना राजनैतिक नाता तोड़कर पल्लवी पटेल ने ओवैसी के साथ मिलकर 31 मार्च को PDM (पिछड़ा, दलित और मुस्लिम) का गठन किया।

'