Today Breaking News

अपराधी अब जेल जाने से भी डरते हैं - CM योगी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. CM योगी आदित्यनाथ बुधवार दोपहर आगरा पहुंचे। यहां शमशाबाद के एपी कॉलेज में विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा- I.N.D.I. गठबंधन में जो लोग हैं, इनकी स्थिति देखिए। इन्हें प्रत्याशी नहीं मिल रहें तो सपा का प्रत्याशी कांग्रेस में और कांग्रेस का प्रत्याशी सपा में जा रहे। ऐसे जोड़-तोड़ के किसी तरह चुनावी अखाड़े में अपना दांव आजमा रहे हैं।
2017 से पहले इस क्षेत्र में सूर्य अस्त होने के बाद थानों में ताले लग जाते थे। आज ज्यादातर अपराधी अपनी जमानतें तोड़वाकर जेल में चले गए। अब तो कह रहें कि मुझे जेल भी मत भेजो। अपराधी अब जेल भी जाने से डरते हैं। यहां आगरा की फतेहपुर सीकरी से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में रैली की।

इसके बाद आगरा से प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के समर्थन में सूरसदन में प्रबुद्धजन सम्मेलन रखा गया। यहां डॉक्टर्स, इंजीनियर, एडवोकेट, उद्यमी, व्यापारी समेत कई क्षेत्रों से जुड़े प्रबुद्ध लोगों को CM योगी ने संबोधित किया। इसके बाद CM योगी आगरा से वाराणसी जाएंगे। आगरा में तीसरे चरण यानी 7 मई को वोटिंग है।

प्रबुद्धजन सम्मेलन में CM योगी ने कहा-आगरा में मेट्रो चली। सबसे स्पीड से आगरा में मेट्रो का काम पूरा हुआ। आगरा में एयरपोर्ट के निर्माण के बारे में किसने सोचा था। सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई हुई। सिविल टर्मिनल का निर्माण हो रहा है। यह नया भारत है, जो केवल संकल्प ही नहीं देता, बल्कि संकल्पना भी देता है। मोदी को उत्तर प्रदेश से 80 मनकों की माला पहनाएंगे। इसमें आगरा का भी नेतृत्व होगा।

प्रबुद्धजन सम्मेलन में CM योगी ने कहा-किसने सोचा था कि हर घर में शौचालय होगा। हर गरीब के पास घर होगा। 7 सालों में यूपी ने मोदी के मार्गदर्शन में विकास किया है। सुरक्षा की बात करते हैं तो यूपी की बात करते हैं। जब देश के अंदर इतनी बड़ी आबादी के लिए बुनियादी सुविधा हर तबके तक पहुंचाने की बात होती है, तो यूपी को एक लीड के रूप में देश में दिखता है। आज दो वर्गों में चुनाव है। एक परिवार वाले, दूसरे तुष्टिकरण वालों का। परिवारवाद बनाम सबका साथ-सबका विकास...भ्रष्टाचार बनाम जीरो टोलरेंस की नीति।

CM योगी ने कहा- 2017 से पहले इस क्षेत्र में सूर्य अस्त होने के बाद थानों में ताले लग जाते थे। सोचिए आम लोगों का क्या हाल रहा होगा। आज ज्यादातार अपराधी अपनी जमानतें तोड़वाकर जेल में चले गए। अब तो कह रहें कि मुझे जेल भी मत भेजो। अब ज्यादातर अपराधी गले में तख्ती लगाकर निकल रहें। कह रहें-जिंदगीभर ठेला लगाकर पेट भर लूंगा, लेकिन कोई गलत काम नहीं करूंगा। एक बार जान बख्श दो। ये कानून का भय अगर अपराधी और माफिया पर न हो तो ये लोगों का जीना हराम कर देंगे।
'