Today Breaking News

पत्नी से विवाद के बाद सिपाही ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दो वर्ष पूर्व हुआ था विवाह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर चौकी के तहत ग्रामसभा भटपुरवा खुर्द में एक सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस को सुचना मिलते ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी मृतक पुलिस ओंकार पटेल (32) पुत्र रामलखन पटेल ने किसी कारणों से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। जानकारी के अनुसार मृतक दो भाई हैं। मृतक का छोटा भाई भी जिला वस्ती में सिपाही की नौकरी करता है। जो सूचना मिलते ही घर के लिए रवाना हुआ है। मृतक सिपाही ओंकार पटेल की नियुक्ति बलिया में थी। परन्तु आजमगढ़ में डीआईजी ऑफिस से सम्बद्ध रहा है। यह 2011 बैच का सिपाही था।

सिपाही ओंकार पटेल 25 तारीख को छुट्टी लेकर घर आया था। इनकी शादी 2022 में बड़ा लाल पुर चांदमारी में हुआ था। इसकी पत्नी का नाम ज्योति पटेल है। मौत की सूचना मिलने पर चोलापुर थाना प्रभारी अतुल सिंह व चौकी इंचार्ज विकास सिंह मय फोर्स के साथ घटना स्थल भटपुरवा खुर्द में पहुंच गए। मृतक बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। परिजनों के बीच पंचनामा का कार्य किया गया।

जानकारी के अनुसार लोगों ने बताया कि पति पत्नी का आपस मे किसी कारण से विवाद चल रहा था। मौत किन कारणों से उक्त सिपाही ने किया है यह अभी स्पष्ट नही है। जांच के उपरांत ही सामने आ पायेगा। विधिक कार्रवाई करने के उपरांत बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। चोलापुर थाना प्रभारी अतुल कुमार सिंह ने बताया कि एक सिपाही ने आत्महत्या किया है। जिसकी सूचना मिली है। यदि तहरीर मिलेगी तो पुलिस जांच पड़ताल कर विधि कार्रवाई कि जाएगी।
'