Today Breaking News

गाजीपुर में मतदाता जागरूकता रैली का हुआ आयोजन, शत प्रतिशत मतदान करने की अपील

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के मुहम्मदाबाद (Muhammadabad News) क्षेत्र में लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर प्रशासन की ओर से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार को गाजीपुर जिले के मुहम्मदाबाद में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए ब्लाक परिसर से बाइक रैली निकाली गई। मतदाता जागरूकता रैली को ब्लाक परिसर में हरी झंडी दिखाकर उपजिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने रवाना किया।
रैली ब्लाक परिसर से शुरू होकर तहसील मुख्यालय, हाटारोड, दाउदपुर, सलेमपुर बाइपास मोड़, कोटियां, नवापुरा मोड़, अकटहिया, अदिलाबाद चौराहा होते ब्लाक संसाधन केंद्र परिसर में पहुंची। ब्लाक संसाधन केंद्र परिसर में मौजूद लोगों को उपजिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने एक जून को लोकसभा के लिए नीयत मतदान तिथि पर अपने मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदान करने का शपथ दिलाया।

रैली में शामिल बाइक सवार सारे काम छोड़ दो सबसे पहले वोट दो, भारत देश महान है सब करते मतदान है, बहकावे में कभी ना आना सबसे पहले बटन दबाना आदि स्लोगन लिखे पंपलेट बाइक पर लगाए थे। वहीं, नारेबाजी कर लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक करते चल रहे थे।

इस मौके पर उपजिलाधिकारी मनोज कुमार पाठक ने बताया कि लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 का मतदान तिथि‌ 1 जून को निर्धारित है। लोकतंत्र को स्वस्थ और मजबूत रखने के लिए प्रत्येक मतदाता का कर्तव्य है कि वह मतदान अवश्य करें।
'