Today Breaking News

नहीं घुसने देंगे...शॉर्ट्स में बैंक गए कस्टमर को गार्ड ने गेट पर रोका; देखें वायरल VIDEO

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. महाराष्ट्र के नागपुर में हाल ही में एक अनोखी घटना घटी। बैंक के बाहर सुरक्षा गार्ड ने एक कस्टमर को इस बात पर रोक लिया कि उसने फुल पैंट की जगह शॉर्ट्स पहने थे। इस वाकए का वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। कस्टमर इस बात से हैरान रह गया कि उसे शॉर्ट्स में बैंक के अंदर जाने नहीं दिया गया। कस्टमर का मानना है कि उसे ऐसा अनुभव पहले कभी नहीं हुआ था। कस्टमर ने सुरक्षा गार्ड के व्यवहार को कैमरे से रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 
वीडियो में जो दिख रहा है कि एक शख्स शॉर्ट्स पहनकर बैंक गया था लेकिन सुरक्षा गार्ड ने उसे बैंक में घुसने नहीं दिया। गार्ड का कहना था कि कस्टमर को बैंक में तभी प्रवेश करने दिया जाएगा जब वह पूरी पैंट पहन कर आएगा। वह दरवाजे पर हाथ रखकर खड़ा हो गया। इसके बाद कस्टमर ने सुरक्षा गार्ड से सवालों की झड़ी लगा दी।

कस्टमर ने पूछा, ''क्या बैंक ग्राहकों के लिए कोई ड्रेस कोड है?" कस्टमर ने सीधे सवाल किया कि अगर ड्रेस कोड है तो बैंक के सामने बोर्ड पर नियम क्यों नहीं लिखे जाते। लेकिन सुरक्षा गार्ड उसके सवालों का जवाब नहीं दिया।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग सुरक्षा गार्ड के व्यवहार से नाराज हैं। वे सवाल कर रहे हैं कि बैंक में शालीनता से पेश आने का नियम होने के बावजूद शॉर्ट्स पहनने पर प्रतिबंध क्यों है। वहीं कुछ लोग सुरक्षा गार्ड की उंगलियों नजर आ रही अंगूठियां देखकर हैरान रह गए। एक यूजर ने कहा, "क्या वह लाखों कमा रहा है? जो इतनी अंगूठियां पहन रखी है।" वहीं कुछ लोगों ने कहा है कि उन्हें भी ऐसे ही अनुभव हुए हैं।
'