Today Breaking News

गिर गया गाजीपुर जिले के दिलदारनगर नगर पंचायत का स्वागतम का जर्जर गेट

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के दिलदारनगर (Dildarnagar News) नगर पंचायत द्वारा स्वागतम का लगाया गया जर्जर गेट तेज हवा के दबाव के चलते धराशाई हो गया। यहां स्वागत गेट के एक साइड का पाया पूरी तरह से चार्जर हो चुका था। नगर वासियों ने बताया कि इसको लेकर कई बार नगर पालिका कर्मचारियों से शिकायत की गई, लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। वहीं, जर्जर गेट तेज हवा के दबाव के चलते धराशाई हो गया। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
बता दें कि नगर पंचायत की छोटी नहर पुलिया के पास लगा स्वागतम लिखा जर्जर गेट अचानक हवा के दबाव से गिर गया। संयोग अच्छा रहा कि बाजार बंदी के चलते आवागमन बहुत कम था, जिसके कारण कोई हादसा नहीं हुआ, लेकिन, कुछ देर के लिए मार्ग अवरुद्ध हो गया। नगर पंचायत की छोटी रजवाहा हुसैनाबाद पुलिया के पास 8 साल पूर्व स्वागत गेट लगाया गया था। इस रास्ते प्रतिदिन काफी संख्या में लोग नगर में प्रवेश करते हैं।

वहीं, बाजार में साप्ताहिक बंदी होती है। इसके कारण बाजार में भीड़ कम थी। गेट गिरने की सूचना पाकर नगर पंचायत कर्मी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने गेट को रास्ते से हटाया, तब जाकर आवागमन शुरू हुआ।
'