Today Breaking News

गाजीपुर में दिव्यांगजनों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी आर्यका अखौरी एवं मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार वैश्य ने रायफल क्लब सभागार से दिव्यांगजनों की मतदाता जागरूकता रैली को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। दिव्यांगजनों ने रैली में शामिल होकर शत-प्रतिशत मतदान करने का नारा दिया।
"गाजीपुर ने ठाना है, 01 जून को शत-प्रतिशत मतदान कराना है" के नारों के साथ रास्ते में जगह-जगह रुककर मतदाताओं को मतदान के महत्व को समझाते हुए लोगों को अनिवार्य रूप से मतदान के लिए प्रेरित किया गया। मतदाताओं को जागरूक करते हुए नारा लिखे बैनर पोस्टर के साथ दिव्यांगजनों की रैली शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए विकास भवन समाप्त हुई तथा रैली के उपरान्त सभी को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलायी गयी।

मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि जितना अधिक मतदान होगा, लोकतंत्र उतना ही मजबूत होगा। उन्होंने रैली में शामिल सभी अधिकारियों-कर्मचारियों, दिव्यांगजनों व अन्य का आभार व्यक्त किया। रैली में उप जिला निर्वाचन अधिकारी, जिला विद्यालय निरीक्षक, जिला समाज कल्याण अधिकारी, जिला सूचना अधिकारी, जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, जिला कार्यक्रम अधिकारी, जिला प्रोबेशन अधिकारी एवं अन्य अधिकारी /कर्मचारी उपस्थित थे।
'