Today Breaking News

बलिया में बारात निकलते समय दुल्हे पर प्रेमिका ने फेंका तेजाब, युवती की हुई जमकर पिटाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम शादी के लिये बारात लेकर निकल रहे दूल्हे पर उसकी प्रेमिका ने तेजाब फेंक दिया। दुल्हे पर तेजाब फेंकने की घटना से इलाके में ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। घटना के बाद परिजन दुल्हे को लेकर अस्पताल पहुंचे। वहीं, बारात में शामिल महिलाओं ने युवती की पकड़कर पिटाई कर दी। युवती की पिटाई से गांव में हड़कंप मच गया। वहीं, बांसडीह रोड थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के डुमरी में मंगलवार शाम शादी के लिये बारात लेकर निकल रहे दूल्हे पर उसकी प्रेमिका द्वारा तेजाब फेंकने की घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हलचल मच गयी। घटना के बाद जहां दूल्हे के परिजन उसे लेकर अस्पताल भागे। वहीं, दूल्हे की घर की महिलाओं ने तेजाब फेंकने वाली युवती की पिटाई कर उसे थाने पहुंचा दिया।

डुमरी गांव में बीते कुछ सालों से गांव के ही एक युवक और युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के एक गांव के होने के कारण मामले को लेकर परिजनों का काफी विरोध था। इसके बावजूद प्रेमी युगल एक दूसरे के साथ रहने पर अड़े थे। इसे लेकर दोनों पक्षों में पंचायत भी हुई। जिसके बाद आपसी सहमति से मामले का निस्तारण कर युवक को बाहर कमाने भेज दिया गया। जहां वह बीते कुछ माह से नौकरी कर रहा था।

इसी दौरान स्वजनों ने उसकी शादी तय कर दी और वह नियत समय से शादी के लिए घर आया। मंगलवार को वह बारात लेकर परछावन के लिए निकला था। इधर उसकी शादी से नाराज प्रेमिका ने भी बदला लेने की ठानी और सज-धज कर परछावन में शामिल हो गई। उसने प्लास्टिक में शौचालय में प्रयोग होने वाला तेजाब भर लिया और परछावन के मौके पर दूल्हे के पास जाकर उसके चेहरे पर प्लास्टिक की बोतल में भरा तेजाब फेंक दिया। जिसके बाद वहां जमीन पर गिरे तेजाब से धुआं निकलने लगा, जिसे देख कर वहां अफरा तफरी मच गयी।

दूल्हे के घरवाले उसे लेकर अस्पताल भागे, जबकि युवती को महिलाओं ने पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। दूल्हे को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कुछ देर के उपचार के बाद उसे चिकित्सक ने वापस घर भेज दिया। इसके बाद दूल्हा बारात लेकर गया और उसकी शादी हुई। घटना में शौचालय की सफाई में प्रयुक्त होने वाला तेजाब होने से दूल्हे को कोई खास नुकसान नहीं हुआ था। इधर महिलाओं द्वारा थाने में पहुंचाई गई, युवती रात भर थाने में ही बैठी रही।

वहीं, बांसडीह रोड थानाध्यक्ष अखिलेश चंद्र पांडे ने बताया कि दुल्हे पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है, लेकिन दूल्हे के पक्ष की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर लोगों पर कार्रवाई की जाएगी।
'