Today Breaking News

गाजीपुर में फोरलेन पर ट्रक की टक्कर में पिता-बेटी की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मरदह थाना इलाके में ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दिया। हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। वो आजमढ़ के मुबारकरपुर के रहने वाले थे। हादसा महेगवा गांव के पास हुआ। घटना स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
मृतकों की पहचान मुबारकपुर निवासी अफजाल अहमद (62) साल और उनकी पुत्री आशिया खातून (27) के रूप में हुई है। दोनों किसी काम से गाजीपुर के रहने वाले हैं। दोनों की पहचान उनके आधार कार्ड पर हुई थी। आजमगढ़ के रहने वाले अफजाल अपनी बेटी के साथ किसी काम से गाजीपुर जा रहे थे। महेगवा के पास जैसे ही अफलाज की बाइक पहुंची। तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की पहचान आधार कार्ड से हो सकी।

पुलिस ने घटना की जानकारी घर वालों को दी। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। मरदह थाना प्रभारी ने धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया की मृतक की पहचान आजमगढ़ के मुबारकपुर निवासी के रूप में हुई है। डंपर से कुचलकर पिता पुत्री की मौत हुई है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया गया है।
'