Today Breaking News

गाजीपुर में उड़नदस्ता टीम ने चलाया चेकिंग अभियान, सैकड़ों वाहनों की हुई चेकिंग

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उड़नदस्ता टीम ने चेकिंग अभियान चलाया। लोकसभा चुनाव प्रभावित करने के लिए गाड़ियों से किसी तरह की आपत्तिजनक सामग्री या नगदी इधर-उधर ना पहुंचाई जा सके इसके लिए उड़नदस्ता टीम मजिस्ट्रेट संजय सिंह, रमाशंकर पांडेय उपनिरीक्षक के नेतृत्व में चार पहिया गाड़ियों की चेकिंग हुई। इस दौरान सैकड़ों गाड़ियों की तलाशी ली गई।

मजिस्ट्रेट संजय सिंह, रमाशंकर पांडेय उपनिरीक्षक,ने ,बिरनो,भड़सर सियारामपुर, बरही, मरदह, मटेहूं आदि स्थानों पर चार पहिया गाड़ियों का सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान किसी तरह की आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं हो सकी। वहीं चेकिंग अभियान से लोगों में हड़कंप मचा गया। मजिस्ट्रेट संजय सिंह ने कहा कि राजनीतिक दलों के हर गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। सड़क से लेकर कस्बा और गांव तक उड़नदस्ता टीम अपनी नजर रख रही है। चेकिंग अभियान की वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि आदर्श आचार संहिता के अनुपालन को लेकर गाड़ियों की जांच की जा रही है। बिना ब्योरा के अधिक नगदी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

वहीं राजनीति दलों के वॉल पेंटिंग को भी मिटाया जा रहा है। किसी भी राजनीतिक दल का पोस्टर बैनर मिलने पर हटाया जा रहा है। उड़न दस्ता टीम में संजय सिंह, मजिस्ट्रेट, रमाशंकर पांडेय उपनिरीक्षक, विजय पटेल, जितेंद्र पटेल कांस्टेबल अमरजीत कुमार, बेचन राजभर, फ्लाइंग स्क्वॉड टीम में शामिल रहे। 

'