Today Breaking News

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के राजाराम हॉस्टल में छात्र से कुकर्म, 2 छात्रों पर FIR दर्ज

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी.  काशी हिंदू विश्वविद्यालय के राजाराम हॉस्टल में दलित छात्र को बंधक बनाकर मारपीट और अश्लीलता के मामले में दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है। पुलिस ने एमपीएमआईआर के छात्र व एक अन्य के खिलाफ कुकर्म का प्रयास व मारपीट सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया है। छात्र की शिकायत के बाद लंका थाने की पुलिस हॉस्टल पहुंची। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद FIR दर्ज की हैं‌।

काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU)
काशी हिंदू विश्वविद्यालय (BHU)
बीएचयू के मास्टर ऑफ पर्सनेल मैनेजमेंट एंड इंडस्ट्रियल रिलेशंस (एमपीएमआईआर) के छात्र आशुतोष सिंह सिसौदिया और एक अज्ञात के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म का प्रयास व मारपीट सहित अन्य आरोपों और एससी-एसटी एक्ट के तहत लंका थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

बीएचयू के राजाराम हॉस्टल में रहने वाले एमए फाइनल ईयर के छात्र ने एमपीएमआईआर के छात्र पर अप्राकृतिक कुकर्म के प्रयास का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। छात्र की शिकायत पर विश्वविद्यालय के प्रॉक्टोरियल बोर्ड ने कानूनी कार्रवाई के लिए उसका प्रार्थना पत्र लंका थाने भेजा। जिसके बाद पुलिस प्रकरण की जांच कर मुकदमे की कार्रवाई की है। छात्र ने कहा कि अगर प्रभावी तरीके से कार्रवाई नहीं हुई, तो वह बीएचयू कैंपस छोड़ देगा। जिसके बाद पुलिस की टीम हॉस्टल पहुंचकर वहां सीसीटीवी कैमरे को चेक किया।
पुलिस की टीम हॉस्टल पहुंचकर छात्र से की पूछताछ।
लंका थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र ने बताया कि पीड़ित छात्र की तहरीर के आधार पर प्रारंभिक जांच कर मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना में सामने आए तथ्यों और साक्ष्य के आधार पर प्रकरण में प्रभावी तरीके से कार्रवाई की जाएगी।

'