Today Breaking News

हैवानियत...पति ने बीवी के कपड़े उतार कर लाठी डंडे से जमकर पीटा, फिर ले ली जान

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र. सोनभद्र जिले के बभनी थाना क्षेत्र के कुंड पान गांव में घरेलू विवाद में पति ने पत्नी को लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से प्रहार कर जान से मार दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए पंचनामा घर पोस्टमार्टम के लिए दूधी सीएचसी भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई है. पति ने घटना में हैवानियत की हदें पार कर दी. पति ने पत्नी के पूरे वस्त्र उतरवाकर जमकर पीटा जिससे कुछ देर में ही उसकी मौत हो गई.
प्राप्त जानकारी के अनुसार पति अक्सर पत्नी को पिटता रहता था. घटना के दिन उसने हद पार कर दी. वहीं पत्नी की मौत के बाद मौके से फरार हो गया. जानकारी के अनुसार बभनी थाना क्षेत्र के कुंड पान गांव के विश्रामपुर टोला में हरि नारायण अपनी पत्नी प्रमिला उम्र 38 वर्ष को मामूली विवाद में उसके वस्त्र उतरवाकर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से पीटा, जिसकी वजह से उसकी पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक पति आए दिन अपनी पत्नी से विवाद करता रहता था.

बताया जा रहा है कि देर रात दोनों में आपस में विवाद हुआ बात इतनी बड़ी की पति हरिनारायण ने पत्नी प्रमिला के कपड़े उतरवाकर लाठी डंडे से पीटना शुरू किया इसके बावजूद जब उसका मन नहीं भरा तो उसने कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी. स्थानीय लोगों के सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ दुध्धी प्रदीप सिंह चंदेल, थाना प्रभारी व फोरेंसिक टीम ने जांच शुरू किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए दूधी सीएससी भेजकर आगे की जांच में जुड़ गई.

वहीं मृतक के पिता कालू राम का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्होंने बताया कि मेरे बेटी को दामाद ने जान से मार दिया. आये दिन दामाद बेटी को मारता पिटता था. दामाद ने नग्न कर बेटी को मारापीटा जिससे उसकी जान चली गई. बेटी के चार बच्चे है. मामले में दुध्धी सीओ प्रदीप सिंह चंदेल ने बताया कि हरिनारायण उर्फ मुन्ना ने अपने पत्नी को किसी बात को लेकर उसके साथ मारपीट किया और लाठी डंडे से हमला कर जमकर उसकी पिटाई की जिसके बाद पत्नी उसकी घायल हो गई और कुछ ही देर में उसकी मृत्यु हो गई 100 का पंचायत नामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जारी है.
'