Today Breaking News

गैंगस्टर पति जेल में...पत्नी से गैंगरेप, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. कानपुर जिले के बिल्हौर के एक गांव में परचून की दुकान पर सामान लेने की गैंगस्टर की पत्नी के साथ दुकानदार व उसके साथी वाहन चालक ने गैंगरेप किया। दिनों से मामले को टाल रही पुलिस ने अंततः मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू की।
बिल्हौर थाना क्षेत्र के गांव निवासी गैंगस्टर की पत्नी का आरोप है कि उसके पति जेल में बंद है और वह परेशान चल रही है। 1 अप्रैल की रात लगभग 9 बजे वह गांव में स्थित प्रदीप बहेलिया की परचून की दुकान पर राशन का सामान लेने के लिए गई थी दुकान में उसे समय दुकानदार का साथी एक साथी वाहन चालक अरुण यादव मौजूद था। गीता के अनुसार दोनों उधर राशन देने तथा और पैसे देने का लालजी पर उसे दुकान के पीछे और दोनों ने बारी-बारी से उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता के चिल्लाने पर उन लोगों ने उसका गला दबा दिया और किसी से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच उसकी चीख सुनकर उसके जेठ जेठानी मौके पर पहुंच गए।

घटना की बाद पीड़िता ने उत्तरीपूरा पुलिस चौकी और बिल्हौर कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस की लेकिन किसी ने उसकी फरियाद नहीं सुनी और मामले को टालने के लिए दोनो आरोपियों पर शांति भंग की कार्यवाही कर मामला रफा-दफा कर दिया। 3 दिन तक पुलिस के चक्कर काट कर थक चुकी पीड़ित महिला की खबर शोसल मीडिया में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने चौथे दिन दोनों आरोपियों पर दुष्कर्म और दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कर लिया।
छापेमारी कर दोनों आरोपियों को पकड़ कर विधिक कार्यवाही शुरू की। कोतवाली प्रभारी केशव तिवारी के अनुसार पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ दलित उत्पीड़न और गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर दोनों को हिरासत में ले लिया गया है।
'