Today Breaking News

दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पहुंचे पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक...ताड़ीघाट ब्रांच रेल लाइन की ली जानकारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर (Dildarnagar News) में पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक तरुण प्रकाश ने शुक्रवार को दिलदारनगर स्टेशन का निरीक्षण किया। अमृत स्टेशन के विकास कार्य का डायग्राम देखा। महाप्रबंधक 4:45 बजे स्पेशल ट्रेन से प्लेटफार्म संख्या पांच पर पहुंचे। इसके बाद महाप्रबंधक अधिकारियों संग सीधे प्लेटफार्म संख्या चार पर पहुंचकर दिलदारनगर-ताड़ीघाट ब्रांच लाइन की जानकारी अधिकारियों से ली।
गति शक्ति के अधिकारियों द्वारा अमृत स्टेशन योजना में चल रहे स्टेशन के विकास कार्यों का डायग्राम महाप्रबंधक को दिखाया। महाप्रबंधक ने ब्रांच लाइन और ट्रेन के परिचालन के बारे में भी जानकारी ली।

अधिकारियों ने बताया कि ताड़ीघाट ब्रांच लाइन के बगल में और दो नया प्लेटफार्म की जानकरी दी। महाप्रबंधक ने तीसरी चौथी रेल लाइन परियोजना के बारे में अधिकारियों को बताया। निर्देश दिया कि जब तक तीसरी और चौथी रेल लाइन का प्रपोजल नहीं मिलता तब तक कार्य को अभी रोक दे। वहीं निरीक्षण के दौरान प्लेटफार्म चार व दो के बीच सीढ़ी के पास बने रिटायरिंग रूम का बोर्ड हटाकर सुपरवाइजर रेस्ट रूम का बोर्ड लगने को लेकर महाप्रंबधक नाराजगी जताई।

वहीं ताला खोलवाकर रिटायरिंग रूम का जायजा लिया। बोर्ड हटाने का निर्देश दिया। इसके बाद 5:15 बजे महाप्रबंधक पीडीडीयू की ओर रवाना हो गए। निरीक्षण कार्यक्रम में दानापुर मंडल के डीआरएम जयंत चौधरी अधिकारी सहित आरपीएफ निरीक्षक बालगंगा धर, जीआरपी प्रभारी रविंद्र मिश्रा, अमित जायसवाल, बबलू गुप्ता, कृष्ण मोहन सहित आदि लोग रहे।
'