Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने 1 करोड़ रूपये की हेरोइन समेत तस्कर को दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में स्वाट/सर्विलांस और जंगीपुर (Jangipur News) थाना पुलिस टीम के द्वारा हेरोइन की अवैध तस्करी करने वाले एक तस्कर को 525 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया. जिसकी अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 1 करोड़ बताया जा रहा है। पुलिस गिरफ्तार बदमाश के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि स्वाट व सर्विलांस और थाना जंगीपुर पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अन्तर्राज्यीय मादक पदार्थ (हेरोइन) की अवैध तस्करी करने वाले गैंग के सदस्य सैफुद्दीन उर्फ सर्फुद्दीन को मादक पदार्थ के साथ जंगीपुर थाना क्षेत्र के रामपुर से गिरफ्तार किया गया। बरामद हेरोइन की अन्तर्राष्ट्रीय कीमत लगभग 1 करोड़ है।
पुलिस की पूछताछ के दौरान गिरफ्तार सैफुद्दीन ने बताया कि पहले अभय कश्यप के साथ मिलकर काम करता था। उसके जेल जाने के बाद मेरा सीधा सम्बन्ध उसके पार्टी से हो गया। फिर उन पार्टियों से मिलकर माल लेकर राजस्थान, बनारस व अगल-बगल के अन्य जिलों में सप्लाई करता था।
मालूम हो कि इससे पहले भी पुलिस ने हीरोइन की बड़ी खेप बरामद की थी। उस वक्त 14 लाख रुपए नकद भी बरामद किया गया था। वहीं वर्तमान समय में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चल रही चेकिंग के दौरान पुलिस को एक बार फिर मादक पदार्थ तस्करी के खिलाफ बड़ी कामयाबी हासिल हुई है।
'