Today Breaking News

गाजीपुर में DJ वाले की गाड़ी खाई में पलटी...1 की मौत, कई घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के नोनहरा थाना क्षेत्र के अर्जनीपुर में शुक्रवार की देर रात में आई बारात के इस मांगलिक कार्यक्रम में डीजे पर युवा काफी देर तक थिरकते रहे। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद डीजे की गाड़ी को लेकर चालक लगभग आधा दर्जन कर्मचारियों के साथ निकल पड़ा। जो कठवा मोड के पास जाकर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
बता दे की मरदह थाना क्षेत्र के गोविंदपुर की रात से जयप्रकाश कुशवाहा के घर से धूमधाम से बारात नोनहरा क्षेत्र के अर्जनीपुर के लिए निकली थी। जिसमें डीजे की व्यवस्था की गई थी। शादी कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रात लगभग 2 बजे डीजे चालक अपने आधा दर्जन कर्मचारियों के साथ घर के लिए निकल पड़ा। अभी वह कठवा मोड़ के अंतर्गत मुडेरा गांव के पास पहुंचा ही था कि गाड़ी अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई।

जिससे गाड़ी में बैठे अभिषेक कुमार पुत्र राजकुमार राम उम्र (19) की मौके पर ही मौत हो गई और साहिल कुमार, विशाल मौर्य, छोटू गोंड गंभीर रूप से घायल हो गए। गाड़ी पलटने की तेज आवाज को सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और किसी तरह घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। जहां से डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज कर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं घटना की जानकारी होते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना देते हुए पिकअप चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे।
घायल छोटू गोड़ ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान आरोप लगाया कि चालक योगेश यादव पुत्र रामकुंवर यादव नशे का आदी है। वह बियर की मांग कर था और नहीं देने पर अपना आपा खो बैठा और गाड़ी का गति बढ़ा दिया। जिसके कारण यह हादसा हुआ है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना के चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। पुलिस वाहन को कब्जे में लेकर थाने ले गई है। इस संदर्भ में नोनहरा थाना क्षेत्र के चौकी इंचार्ज तरुण पांडे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम आज कराया जा रहा है। मृतक परिजनों के तहरीर मिला है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

'