Today Breaking News

गाजीपुर में ट्रेन से कटकर वृद्धि की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर में होलीपुर गांव के पास शनिवार को औड़िहार गाज़ीपुर रेलवे ट्रैक पर अज्ञात परिस्थिति में ट्रेन से कटकर एक वृद्ध की मौत हो गई। काफी देर बाद लोगों की नजर पड़ने पर वृद्ध की पहचान हो पाई। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कार्रवाई शुरू की।

शनिवार की दोपहर को सैदपुर गाज़ीपुर रेलवे ट्रैक पर होलीपुर गांव के पास कुछ ग्रामीणों ने पटरी के बगल में एक वृद्ध की लाश देखी। देखते ही देखते यह बात आसपास के क्षेत्र में फैल गई। कुछ ही देर में घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। 

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी उन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर ग्रामीणों की मदद से शव को एक जगह इकट्ठा कर सैदपुर कोतवाली लाया गया। जहां शव के पंचनामे की कार्रवाई जारी है।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बात से ही मृतक के छोटे बेटे बबलू कश्यप, मृतक की पत्नी रुक्मणी देवी आदि परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के पुत्र बबलू ने बताया कि पिताजी सुबह खेत जाने की बात कह कर घर से निकले थे। उनके साथ कैसे यह हादसा हो गया हमें नहीं पता। घटना से पूरा परिवार सदमें में है।

'