Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने रेप के आरोपी युवक को किशोरी संग दौड़ाकर दबोचा, किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए‌ भेजा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सुहवल थाना क्षेत्र में बीते एक महीने पहले एक गांव में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था। पास्को एक्ट के वांछित आरोपी शाहबान को पुलिस ने मंगलवार को थाना क्षेत्र के मुख्य चौराहे के समीप किशोरी के साथ दबोच लिया, जो पटना जाने के लिए बस के इंतजार में हाईवे किनारे खड़ा था।
पुलिस ने वांछित युवक समेत किशोरी को थाने लाकर कड़ाई से पूछताक्ष किया, इसके बाद पुलिस ने आरोपी का सम्बन्धित धाराओं में चालान करने के साथ ही, उसका मेडिकल मुआयना कराने के बाद आरोपी को सक्षम न्यायालय में पेश किया। जहां न्यायालय ने आरोपों की गंभीरता को देखते हुए उसे 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में जिला कारागार भेज दिया।

बता दें कि बीते फरवरी महीने में आरोपी युवक ने अपने स्वजातिय किशोरी जिसकी उम्र करीब 17 वर्ष थी, जो इंटर की छात्रा थी। उसे बहलाफुलाकर भगा ले जाने एवं उसके साथ दुष्कर्म करने का गम्भीर आरोप परिजनों के द्वारा लगाया गया था। इस मामले में किशोरी के परिजनों ने थाने में युवक के खिलाफ दुष्कर्म आदि के मामले में लिखित शिकायत दर्ज की थी ।

जिसके बाद से आरोपी की पुलिस को तलाश थी। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि उपनिरीक्षक रामाश्रय कुशवाहा एवं आरक्षी सौरभ मिश्रा के साथ चौराहे के समीप वाहनों की चेकिंग कर रहे थे,कि एक युवक और किशोरी संदिग्ध अवस्था में खड़े थे। बताया कि शक होने पर जब पुलिस ने दोनों को बुलाया तो युवक किशोरी को लेकर पैदल भागने लगा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने युवक को घेराबंदी कर किशोरी संग दौड़ाकर दबोच लिया। बताया कि पूछताछ में युवक ने किशोरी को भगाने और उसके साथ दुष्कर्म आदि के मामले में खुद की संलिप्तता स्वीकार किया है। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बताया कि जिसके बाद दोनों को थाने लाकर आरोपी का चालान कर किशोरी के मेडिकल परीक्षण के लिए उसे महिला आरक्षी के साथ जिला मुख्यालय भेज दिया गया।
'